पत्रकार शाहिद अंसारी के खिलाफ़ दर्ज हुए मामले की निसपक्ष जांच होगी : दत्ता पड़सलगीकर मुंबई पुलिस कमिश्नर

मुंबई:अंजुमन इस्लाम की जगह को लेकर Bombay Leaks में छपी खबर को लेकर मुंबई के नागपाड़ा पुलिस थाने ने जिस तरह से शाहिद अंसारी पर मामला दर्ज किया है उसको लेकर मुबईस्थित पत्रकारोने ने मुंबई सीपी दत्ता पड़सलगीकर से मुलाकात कर पूरा मामले की जानकारी दी। सीपी पड़सलगीकर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला की निसफक्ष जांच करने का आशवासन दिया है।शाहिद अंसारी के खिलाफ़ दर्ज मामले को लेकर विशाल सिंह ,सुनील सिं ,गनेश ठाकुर ,सुधाकर कश्यप ,अमान ,नित्यानंद शर्मा ,सूरज ओझा ,प्रेशांत पांडे ,अशीष बंसोड़ पत्रकार हरमन और खुद शाहिद अंसारी मौदजूद थे।

सुधाकर कश्यप ने कहा कि इस तरह से अगर पुलिस को मामला दर्ज करना है तो पूरी क्राइम रिपोर्टर एसोसिएशन के खिलाफ़ पुलिस मामला दर्ज करे विशाल सिंह ने कहा कि इस मामले को लेकर जिस तरह से धाराऐं लगाई गई हैं वह कानून के किसी भी दाएरे मे पिट नहीं बैठता।पत्रकार सुनील सिंह ने कही कि भ्रष्टाचार से जुड़े मामलों को लेकर दिस तरह से से धाराऐं लगाई गई हैं वह सोचने वाली बात है।मुबंई पुलिस के ज्वाइंट सीपी देवेन भारतीय ने इस मामले में कहा कि हम इस पूरे मामले की रोपोर्ट देख कर मामले की निसपक्ष जांच करेंगे और किसी के साथ भेदभाव नहीं होगा।
पत्रकार हमला विरोधी कृती समिती और मराठी पत्रकार परिषद की औरसे इस एफआयआरपर आपत्ती व्यक्त करते हुए एस.एम.देशमुख ने धिक्कार किया है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here