फोटो जर्नालिस्टचा मृत्यू

0
589

श्रीनगर।आपले कर्तव्य बजावत असताना जागरणचा फोटो जर्नालिस्ट शफात सिद्दीक शहिद झाला आहे.श्रीनगर मध्ये आलेल्या पुरामुळे गेल्या दोन दिवसांपासून बेपत्ता असलेल्या शफातचे शव आज मिळाले.

कश्मीर में आई विनाशकारी बाढ़ ने एक फोटो पत्रकार की जान भी ले ली। बाढ़ में डूबने से दैनिक जागरण के फोटो जर्नलिस्ट शफात सिद्दीक की मौत हो गई। वह रविवार से लापता थे। उनका शव गुरुवार को पानी से बरामद हुआ। शफात सिद्दीक का शव नागरिक सचिवालय के नजदीक फायर ब्रिगेड मुख्यालय के बाहर मिला।

बताया जाता है कि गत रविवार शाम को वह सचिवालय के पास बाढ़ के फोटो ले रहे थे, तभी झेलम से आया पानी का तेज बहाव उन्हें बहा ले गया। शफात के गायब होने के बाद से ही उनका परिवार किसी अनहोनी की आशंका से परेशान था। वे अपने पीछे माता-पिता के अलावा पत्नी, बेटा-बेटी और दो बहनें छोड़ गए हैं। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, उनका चौथा रविवार को होगा।

शफाक के निधन पर दैनिक जागरण के प्रधान संपादक संजय गुप्त समेत कई सहयोगियों ने शोक जताया है। जम्मू के दैनिक जागरण कार्यालय में हुई एक शोक बैठक में सभी सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर शफात सिद्दीक को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। हालांकि अभी जागरण प्रबंधन की तरफ से शफात की किसी आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here