टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप के अहमदाबाद मिरर को फीचर राइटर, रिपोर्टर और सीनियर कॉपी एडिटर पदों के लिए उपयुक्त पत्रकारों की जरूरत है। संस्थान को उपरोक्त पदों के लिए ऐसे कैंडिडेट की जरूरत है जिनकी अंग्रजी भाषा अच्छी ही नहीं हो बल्कि स्पष्ट और छोटे-छोटे वाक्य लिखने की भी काबिलियत हो। इसके साथ ही न्यूज और फीचर की समझ भी हो। इन शर्तों के साथ इच्छुक आवेदक अगर अहमदाबाद में रहकर काम करना चाहते हों तो वे इस ईमेल आईडी deepal.trivedi@timesgroup.com पर अपना बायोडेटा मेल कर सकते हैं।
 
वहीं अगर कोई ट्रैवेल मैगजीन से अपना करीयर शुरू करना चाहते हैं तो वे भी इंडिया टुडे ट्रैवेल प्लस के लिए प्रयास कर सकते हैं क्योंकि इस मैगजीन को इंटर्न की जरूरत है। यह मैगजीन ट्रैवल मैगजीन के रूप में काफी पुरानी होने के साथ प्रतिष्ठित भी है। इच्छुक आवेदक अपना बायोडेटा इस ईमेल आईडी Ajay.Khullar@intoday.com पर भेज सकते हैं।
 
बैंगलोर स्थित एक मैगजीन को भी फ्रीलांस और कंटेट राइटर जर्नलिस्ट की जरूरत है। इस कंपनी की दो मैगजीन है, इनमें से एक जहां फाइनेंस आधारित हैं तो दूसरी मैगजीन प्रॉपर्टी से जुड़ी हुई हैं। दोनों पत्रिकाओं के लिए फ्रीलांस और कंटेट राइटर जर्नलिस्ट की जरूरत है। बैंगलोर में काम करने को इच्छुक पत्रकार इस ईमेल आईडी ssnsastry@gmail.com पर अपना बायोडेटा भेजकर नौकरी पाने का प्रयास कर सकते हैं।        

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here