मुंबईतील एका 29 वर्षीय महिला पत्रकारास रेप करण्याची,तिच्या चेहऱ्यावर ऍसिड फेकण्याची धमकी दिली गेल्याने खळबळ उडाली आहे.प्रकरण व्यक्तिगत स्वरूपाचे दिसत असले तरी मुबईतील महिलांच्या सुरक्षिततेचा प्रश्न पुन्हा एकदा चर्चेत आला आहे.

मुंबई से एक महिला पत्रकार से रेप और एसिड अटैक की धमकी मिलने की खबर है। दरअसल 29 वर्षीय एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया कि उसके साथ न सिर्फ छेड़खानी की गई, बल्कि उसे जान से मारने और उस पर ऐसिड अकैट कराने की धमकी भी दी गई है। आरोपियों ने महिला के साथ रेप करने और अपने दोस्तों से भी रेप करवाने की धमकी दी है।

दरअसल चारकोप थाने में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बता दें कि जिन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, उनमें से दो आरोपी पति-पत्नी हैं, जबकि तीसरी आरोपी एक ब्यूटी पार्लर चलाती है।  तीनों के खिलाफ चारकोप पुलिस ने आईपीसी की धारा 354, 452, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

पीड़िता का आरोप है कि सोमवार की दोपहर उन्होंने कुसुम को अपने घर बुलाया था। इस दौरान काम करने में महज कुछ देर की देरी होने से नाराज होकर कुसुम  पीड़िता से लड़ पड़ी। दोनों के बीच इसी बात को लेकर बहस होने लगी। बाद में कुसुम पीड़िता की ही बिल्डिंग में रहने वाले सुशील और शाहिस्ता को बुला लाई। उन्होंने पीड़िता के घर में जबर्दस्ती घुसकर उसे पहले बंधक बनाया और बाद में उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। इस काम में शाहिस्ता ने भी उसका साथ दिया। इस दौरान, कुसुम, जिग्ना और सुशील ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की। पीड़िता के मुताबिक, इन लोगों द्वारा उसकी रेकी भी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here