जालंधर से खबर है कि ग्रीन माडल टाउन में पंजाब केसरी के पत्रकार कुमार अमित का अपहरण कर लिया गया। बाइक पर आए लुटेरे अमित को उसी की गाड़ी में ले गए। घास मंडी के पास पैसे लूटकर उसे खेतों में छोड़ गए। इससे पहले लुटेरों ने अमित पर हमला भी किया। थाना सात पुलिस ने कुमार अमित के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कुमार अमित ने बताया कि वह रात साढ़े ग्यारह बजे घर लौटे। वह घर के बाहर रुके ही थे कि बाइक पर तीन युवक आए। उन्होंने चाकू और दातरों से हमला कर दिया। उसके बाद उसे गाड़ी में बिठाया और अपने साथ ले गए। वडाला चौक के पास उन्होंने उनकी आंख पर पट्टी बांध दी। उसके बाद उन्हें कुछ पता नहीं चला कि कौन से रास्ते लेकर गए।

फिर उन्होंने उसे घर से पांच लाख रुपए मंगवाने के लिए कहा। उसने मना किया तो उन्होंने किसी सुनसान जगह गाड़ी रोक ली। इतने में एक और बाइक आ गया। उन्होंने उसकी कनपट्टी पर पिस्तौल तान दी। फिर उन्होंने पच्चास हजार रुपए ही लाने को कहा। उन्होंने अपने एक दोस्त को फोन किया, मगर उनके पास रात को पैसे नहीं थे।

इतने में एक युवक ने कह दिया कि वह उसे छोड़ देते हैं, लेकिन वह पुलिस को सूचित न करें। जिसके बाद उन्होंने उसकी आंखों पर कपड़ा डाल दिया और भाग गए। उन्होंने कहा था कि अगर दस मिनट तक पट्टी खोली तो वह गोली मार देंगे। जाते समय वह उससे करीब तीस हजार रुपए, मोबाइल, कड़ा, जैकेट, इनर और अन्य सामान भी ले गए। कुमार अमित ने कहा कि उनकी किसी के साथ रंजिश नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here