चोरून महिला पत्रकाराचा फोटो काढणं पडलं महाग

0
966

नोएडा से खबर है कि एक बिजनेसमैन को चुपचाप एक महिला पत्रकार की फोटो खींचना काफी महंगा पड़ गया. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. कॉफी शॉप में बैठे एक बिजनेसमैन ने महिला मीडियाकर्मी की फोटो उसकी बिना मर्जी के खींच ली, तो पीड़िता ने मामले की शिकायत कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस से कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, एक निजी मीडिया हाउस में एक महिला काम करती है. वह शुक्रवार शाम को सेक्टर-18 स्थित कॉफी शॉप में काफी पीने गई थी. वहीं पर दिल्ली निवासी रोहित कपूर (40) कॉफी पी रहा था. वह बिजनेसमैन है. काफी देर तक वह महिला को काफी पीते देखता रहा. इसके बाद उसने महिला की फोटो अपने मोबाइल में खींच ली. मोबाइल फोन की आवाज सुनकर महिला उसके पास पहुंच गई.

उसने आरोपी से कहा कि उसने उसकी बिना मर्जी के फोटों क्यों खींची, तो उसने फोटो खींचने की बात को सिरे से नकार दिया. महिला बिजनेसमैन को लेकर सेक्टर-18 चौकी पहुंच गई. उसने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस से भी वह मना करता रहा कि उसने फोटो नहीं खींची. पीड़िता ने पुलिस से कहा कि उसका मोबाइल चेक करे, उसमें उसके द्वारा खींची हुई फोटो है. पुलिस ने चेक किया तो उसमें महिला की फोटो मिल गई. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Add comment

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here