पत्रकार पर जानलेवा हमला

0
921

जबलपुर। जबलपुर में भाजपा नेता और पार्षद पति ने पत्रकार आशीष विश्वकर्मा को घर बुलाकर तलवार से जानलेवा हमला किया. पत्रकार को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि एक खबर छापे जाने से नाराज होकर भाजपा नेता ने जानलेवा हमला किया.

स्थानीय हिंदी दैनिक के पत्रकार आशीष विश्वकर्मा पर शुक्रवार रात को भाजपा गढ़ा जोन अध्यक्ष और पार्षद रीना राजपूत के पति हृदयेश और उसके भाई नीरज ने घर बुलाकर जानलेवा हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने आशीष को बर्थडे पर शुभकामनाएं देने के बहाने घर पर बुलाकर तलवार और बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया. हमले में आशीष को गंभीर चोटे आई हैं.

आशीष ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दो दिन पहले एक खबर को लेकर पार्षद पति ने आपत्ति जताई थी. हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया था.
शुक्रवार रात को आशीष जैसे ही पार्षद के घर पर पहुंचा, तो ह्रदयेश और नीरज ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल आशीष ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. बाद में परिचितों को फोन कर उसने हमले की जानकारी दी. आशीष को पहले इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल भर्ती किया गया. हालत बिगड़ने पर आशीष को जबलपुर अस्पताल रेफर किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here