दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में दिवाली की देर रात पटाखे चलाने और शराब पीकर हुड़दंग करने वालों ने दो अलग-अलग घटनाओं में एक पुलिसकर्मी और एक पत्रकार पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस दोनों ही मामलों में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है.

 फरीदाबाद की पर्वतीय कॉलोनी की है. जहां दिवाली की देर रात कुछ लोग पटाखे चला रहे थे. पड़ोस में रहने वाले पत्रकार विजेंद्र शर्मा ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना दिए जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. इसके बाद खुद विजेंद्र शर्मा ने उन लोगों को पटाखे चलाने से मना किया.

 लेकिन थोड़ी देर बाद वे सभी लोग इकट्ठा होकर विजेंद्र शर्मा के घर पहुंचे और उन पर ताबड़तोड़ लात-घूंसों से हमला कर दिया. हमलावरों को शायद यह नहीं मालूम था कि उनकी करतूत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो रही है. हमलावर विजेंद्र शर्मा को बाहर खींचकर ले गए और इस दौरान बिजेंदर का बचाव करने आई उनकी पत्नी को भी हमलावरों ने जमकर पीटा.

इसके बाद हमलावर बदमाश मौके से फरार हो गए. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और विजेंद्र शर्मा को स्थानीय बीके अस्पताल में दाखिल कराया गया. पीड़ित पत्रकार विजेंद्र शर्मा ने बताया कि पटाखे चलाने की सूचना देने पर इलाके के दबंगों ने उन पर हमला किया. घायल को देखने अस्पताल पहुंची बड़खल क्षेत्र के विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि इस तरह की मारपीट बेहद ही निंदनीय है.

पुलिस ने आरोपियों की खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से उनकी पहचान भी कर ली गई है. अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इस मामले में 9 लोगों को नामजद किया गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here